Just shorten url and earn Rs.4200/- daily

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए कोई एप्लीकेशन नहीं बल्कि एक Url Shortener लेकर आए हैं, जिसके अंदर आप सिर्फ यूआरएल को शार्ट करके कमाई कर सकते हो.

दोस्तों हॉरर शॉर्ट नोट का इस्तेमाल तो हम ज्यादातर इस चीज के लिए करते हैं कि लिंक अगर बुरी हो तो उसको short करके किसी को भेजते हैं लेकिन तो हमें कोई भी फायदा नहीं होता.

लेकिन अगर हम इस केस में ऐसे Url Shortener का इस्तेमाल करें जो कि हमें अपने लिंक शार्ट करवाने के बाद उसके ऊपर अगर क्लिक आए तो पैसे दे तो कैसा रहेगा.

तो इसी तरह के एक high paying – Url Shortener के बारे में इस आर्टिकल में मैं आपको डिटेल में जानकारी देने वाला हूं.

क्यों मैं आपको यहां पर वेबसाइट बताने वाला हूं वहां पर आपको बस तीन ही स्टेप पूरे करने हैं और तुरंत आपकी कमाई शुरू हो जाएगी.

  • आपको एक URL लेना है और यहां पर Short करना है.
  • Short किया हुआ यूआरएल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है 
  • और बस आपकी कमाई हो जाएगी जिसे आप अपने बैंक में निकाल सकते हो 

तो आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना है और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना है.

Step 1: तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस आर्टिकल के नीचे जाना है जहां पर आपको 60 सेकंड का टाइमर चलता हुआ दिखेगा उसे खत्म होने तक रुकना है जैसे टाइमर खत्म हो जाएगा आपके सामने एक विजिट का बटन आएगा जिसके ऊपर क्लिक करके आपको इनके ऑफिसियल साइट के ऊपर पोहच जाना है.

जब आप इनकी वेबसाइट के ऊपर आते हो तो आपको क्रिएट अकाउंट का बटन मिलता है जिसके ऊपर क्लिक करते हुए आपको आगे बढ़ना है. 

Step 2:

जैसे ही आप फ्रेट अकाउंट के ऊपर क्लिक करते हो तो आपको अपना यूजरनेम पासवर्ड ईमेल और आई एम नॉट रोबोट को क्लिक करते हुए यहां पर अकाउंट बना लेना है.

यहां पर आपको कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मांगी जाएगी जितना भी यहां पर मांगा है बस उसे आपको यहां पर डालना है और क्रिएट अकाउंट के ऊपर क्लिक करना है.

Step 3:

अब आप देख सकते हैं कि हमारे सामने अकाउंट यहां पर हमारा सक्सेसफुल तरीके से ऊपर हो चुका है अब ने अभी तक कितनी कमाई की है कितनी लिंक्स बनाए हैं और लिंक बनाने का ऑप्शन भी आ कर दिया गया है सारे ऑप्शन आपको होमस्क्रीन के ऊपर ही मिल जाते हैं.

और किसके इलाहाबाद तो एक्स्ट्रा ऑप्शन है तो उसके लिए आपको लेफ्ट साइड में जो 3 लाइंस दिख रही है उसके ऊपर क्लिक करके वह सारे ऑप्शन मिल जाते हैं जिनके जरिए आप प्रोफाइल में जा सकते हो अपनी कमाई निकाल सकते हो.

तो दोस्तों आपको यह तो पता चल गया कि यहां पर अकाउंट कैसे बनाना है अब यह देखते हैं कि इस वेबसाइट के जरिए कमाई कैसे करनी है.

Step 4:

दोस्तों यहां पर जो कमाई करने का तरीका है वह है क्या आपको यहां पर लिंक को शार्ट करना है और उसे अपने दोस्तों के साथ या फिर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करना है और जैसे ही कोई और लिंक के ऊपर क्लिक करता है तो उसके आपको पैसे मिलते हैं.

लेकिन यहां पर ऐसा नहीं है कि आपने सिर्फ लिंक कॉपी की और यहां पर पेस्ट की और उसे शार्ट करके शेयर कर दिया यहां पर आप पहले समझना होगा कि कितने तरह के लिंक है तो वहां पर देखिए आपको तीन तलाक लिंक आप शार्ट कर सकते हैं.

Quick Link:

इसका मतलब देखो सिंपल है आपको कोई न्यूज़ या फिर किसी की लिंक उठानी है उसे यहां पर आना है पेस्ट करना है और सब मिल के बटन पर क्लिक करना है आपकी लिंक शॉर्ट हो जाएगी और जो भी शॉर्ट हुई लिंक है उसे अपने दोस्तों के साथ या फिर कहीं पर भी आप शेयर कर सकते हैं और कमाई कर सकते हैं.

Mass Shrinker:

अगर आपको एक से ज्यादा लिंक को शॉर्ट करना है तो आप क्या कर सकते हैं उसकी एक लिस्ट बनाकर यहां पर पेस्ट कर सकते हैं और एक साथ 50 से भी ज्यादा लिंक इस शॉर्टनर के थ्रू शार्ट कर सकते हैं.

Full Page Script: 

अगर आपकी कोई वेबसाइट है और उसके अंदर 100 से 1000 के बीच में लिंक है तो उन सब को आप चेंज करना चाहते हैं शॉर्ट करना चाहते हैं, 

तो यह काम आप इस वाले ऑप्शन के जरिए कर सकते हैं यह ऑप्शन आपको लेफ्ट साइड में जो 3 लाइन है उसके ऊपर क्लिक करने के बाद मिल जाएगा

Step 5:

अगर आप यहां पर कोई लिंक शॉर्ट करके कमाई नहीं करना चाहते तो आप अपने दोस्तों के साथ इस एप्लीकेशन को शेयर कर सकते हो मतलब कि इस वेबसाइट को शेयर कर सकते हो और कमाई कर सकते हैं.

 अगर आप अपनी रेफरल लिंक अपने दोस्तों के साथ या फिर कहीं पर भी शेयर करते हो और आपके लिंक के जरिए कोई इस वेबसाइट को ज्वाइन करता है और काम करना शुरू करता है तो वह जितना भी कमाई करेगा उसका 5% आपको मिलेगा।

Step 6:

जब हम किसी भी url shortener के अंदर काम करते हैं तो उसके अंदर जो सबसे पहले और जरूरी चीज देखते हैं वह है कि वह वेबसाइट हमें क्या रेट प्रोवाइड कर रही है एक क्लिक के ऊपर हमें कितना मिलेगा लेकिन url shortener जो वेबसाइट होती है वह हमेशा 1000 उसके हिसाब से पैसे देती है.

यह वेबसाइट सारे देशों में काम करती है यह भी देखना जरूरी है कि हमारे देश में क्या रेट चल रहा है.

अगर आप इंडिया से हो और किसी के साथ अपनी लिंक शेयर करते हो तो आपको $4 मिलेंगे 1000 आने के बाद.

और जो सबसे कम रेट है वह है कि अगर आप किसी पाकिस्तान या फिर बांग्लादेश छोटे छोटे देश है इनके अंदर रहते हो और काम करते हो तो आपको $3 से यहां पर रेट मिलने वाला है.

इस वेबसाइट के अंदर सबसे ज्यादा उन लोगों को रेट मिलेगा जोकि यूनाइटेड किंगडम से आते हैं,

क्योंकि उन्हें 1000 यू के ऊपर $15 का रेट मिलता है.

Step 7:

तो दोस्तों आपने अकाउंट बनाना सीख लिया उसके बाद आपने कमाई करना भी सीख लिया अब देखते हैं क्या आपको उस कमाई को अपने बैंक अकाउंट तो कैसे पहुंचाना है.

अगर आपकी इंडिया से हो तो यहां पर आपके पास बहुत से तरीके मौजूद है आपके अकाउंट में पैसे लेने के लिए जैसे कि UPI है और आप चाहे तो डायरेक्टली अपने बैंक अकाउंट में भी पैसे भेज सकते हो और इसके लिए बस आपको कम से कम $3 की कमाई आपको यहां पर करनी है और इतनी कमाई होते हैं उसे आप डायरेक्टली अपने बैंक अकाउंट से भेज सकते हो.

Leave a Comment